Skip to content

फिरोजाबाद: भाजपा नेता को महिलाओं ने चप्पलों से पीटा

-विवादित धर्मशाला के विवाद में पहुंचे थे बीच बचाव कराने

फिरोजाबाद। थाना टूंडला क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित विवादित धर्मशाला में पहुंचे भाजपा नेता जिला सहकारी क्रय विक्रय समिति चेयरमैन को महिलाओं और पुरुषों ने चप्पलों और लात घूंसों से जमकर पीटा। उन्हें इतना पीटा गया कि उनके कपड़े तक फट गए। आस पास के लोगों ने उन्हें किसी तरह बचाया।

पूरा मामला थाना टूंडला क्षेत्र के स्टेशन रोड का है। जहां पर सविता परिवार की एक धर्मशाला की जगह है। जिस पर कुछ लोग कब्जा जमाना चाहते हैं। धर्मशाला की जगह वर्तमान में खाली पड़ी है। सविता समाज व भाजपा सहकारी क्रय विक्रय समिति चेयरमैन व सह प्रमुख मीडिया ओबीसी मोर्चा ब्रज क्षेत्र भाजपा बुधवार को विवादित भूमि पर पहुंच गए। जहां परिवार के ही लोगों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि तभी भाजपा नेता ने वहां जाकर वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

इसी बात से नाराज होकर महिलाओं ने भाजपा नेता को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। मारपीट में उनके कपड़े तक फट गए। सविता परिवार की महिलाएं, पुरुष और बच्चों का कहना था कि भाजपा नेता द्वारा उनके परिवार में हस्तक्षेप किया जा रहा था। उनकी जमीन को लेकर वह राजनीति कर रहे थे। जिसके कारण उन्होंने उन्हें सबक सिखाया है। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह भाजपा नेता को वहां से निकाला।

इस मामले में भाजपा नेता का कहना है कि वह विवाद की स्थिति में राजीनामा कराने के लिए गए थे लेकिन परिवार की महिलाओं ने उन्हें ही पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। इस मामले को लेकर भाजपा नेता ने थाने में तहरीर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *