फिरोजाबाद: उज्जवला भी, आवास भी, आयुष्मान भारत भी मोदी की गारंटी है, तो सब मुमकिन है-राकेश शंखवार

-संकल्प यात्रा में पीएम नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प

फिरोजाबाद। विकसित भारत संकल्प यात्रा को सफल बनाने के लिए बुधवार को भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार के नेतृत्व में ग्राम खंजापुर आसफाबाद में जनसभा का आयोजन किया गया। साथ ही गांव-गांव व प्रत्येक वार्ड में संकल्प यात्रा पहुंच रही। यात्रा को आमजन को पूर्ण सहयोग मिल रहा है। वहीं भाजपा की डबल इंजन सरकार के द्वारा कराएं गए विकास कार्यो का व्याख्यान किया गया। वहीं आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प दिलाया गया।

भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार ने कहा कि आज केंद्र से जो भी योजनाऐं निकलती है, जनपद के आखिरी पायदान तक के व्यक्ति पर पहुंचती है। पहले की सरकारों में ऊपर से एक रूपए भेजा जाता था, तब लाभार्थी तक 10 पैसे तक ही पहुंचते थे। प्रधानमंत्री मोदी देश के गरीब महिलाओं को उज्जवल योजना के माध्यम से गैस सिलेंडर मुहैया कराएं, गरीबो को प्राइवेट अस्पतालों में पांच लाख तक मुफ्त इलाज कराने के लिए आयुष्मान भारत योजना चलाई गई। जिन लोगों ने अपने सपनों में खुद के घर बनाने का सपना देखते थे, आज वह अपने खुद के घर में चैन की नींद सोते है।

वैश्विक महामारी में प्रारम्भ की गई गरीबो को मुफ्त राशन की योजना भी संचालित है। इस दौरान महापौर कामिनी राठौर, ब्लॉक प्रमुख सदर डाॅ लक्ष्मीनारायण यादव, सुनील शर्मा, पूर्व विधायक ओमप्रकाश वर्मा, अरविंद पचैरी, उपाध्यक्ष श्रीनिवास शर्मा, जिला पंचायत सदस्य ललित, महिला मोर्चा अध्यक्ष मुन्नी देव, मंडल अध्यक्ष मुकेश राजपूत, डाॅ एसपी लहरी सहित ठ पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -