फिरोजाबाद: विकसित भारत संकल्प यात्रा में भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने की दिलाई शपथ

फिरोजाबाद। विकसित भारत संकल्प यात्रा जसराना विधानसभा के ग्राम पंचायत कैलई व गढी में पहुँची। जहाॅ विकसित भारत संकल्प यात्रा का जोरदार स्वागत किया गया। साथ ही भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने एवं देश की एकता को सुदृढ़ बनाए रखने की लोगों को शपथ दिलाई।

इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र प्रताप सिंह लोधी ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में 2047 तक विकसित भारत निर्माण का हमारा संकल्प जनता की भागीदारी व समर्थन से सशक्त हो रहा है। सर्वांगीण विकास और जन-जन के उत्थान हेतु भारतीय जनता पार्टी प्रतिबद्ध है। मोदी की गारंटी वाली गाड़ी जन-कल्याणकारी योजनाओं को लेकर लाभार्थियों के द्वार तक पहुंच रही है, मोदी सरकार का उद्देश्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से कोई लाभार्थी छूट न जाए। साथ ही अनेक योजनाओं के प्रतीकात्मक पत्र लाभार्थियों को वितरित किये।

जिला प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से प्रत्येक व्यक्ति को कल्याणकारी योजनाओं के लाभ के लिए मोदी गारंटी वैन प्रत्येक घर तक पहुंच रही है। हर गाँव, हर शहर में इस यात्रा को लेकर अत्यधिक उत्साह का माहौल है। इस दौरान प्रमुख टीकम सिंह लोधी, पित्रपाल सिंह, विधानसभा विस्तारक सुरजीत सिंह, सुरेंद्र सावन झा, अरविंद राघव व सभी विभागों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -