फिरोजाबाद: कांग्रेसियों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

फिरोजाबाद। जिला व महानगर कांग्रेस कमेटी द्वारा उत्तर प्रदेश की बदहाल कानून व्यवस्था के विरोध में राज्यपाल के नाम संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा है।

जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने कहा कि आज पूरा प्रदेश अपराध की आग में जल रहा है।अपराधी बेखौफ होकर प्रतिदिन अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। वर्ष 2023 एनसीआरबी की रिपोर्ट के आंकड़ों के अनुसार उत्तर प्रदेश महिलाओं के प्रति अपराधों के मामलों में पहले स्थान पर है।

नगर अध्यक्ष हाजी साजिद बेग ने कहा कि विनोद उपाध्याय को सुल्तानपुर में पुलिस द्वारा कथित मुठभेड़ में मार दिया गया। यह मुठभेड़ व्यक्तिगत कुंठा और राजनीतिक दुवेष से प्रेरित है और योगी सरकार का एक जाति विशेष विरोधी चेहरा उजागर करती है। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दो नवंबर 2023 को आईआईटी बीएचयू की छात्रा का तीन लड़कों द्वारा जबरन गन पॉइंट पर उसकी नग्न अवस्था का वीडियो बनाकर  दुष्कर्म किया गया।

कांग्रेस पार्टी इन दोनों घटनाओं की निंदा करती है तथा महामहिम राज्यपाल से इन घटनाओं की न्यायिक जांच कराने की मांग करती है। ज्ञापन देने दौरान मुकेश गौड़ (नगर अध्यक्ष शिकोहाबाद), वरिष्ठ कांग्रेसी एड्वोकेट विद्याराम वर्मा, मनोज भटेले (पीसीसी सदस्य), दाऊद खान (जिला प्रवक्ता), प्रदीप कुलश्रेष्ठ (जिलाध्यक्ष सोशल मीडिया), संत कुमार, शोएब अंसारी, वकार खालिक, रामशंकर राजौरिया, रंजीत यादव आदि रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -