फिरोजाबाद: नगर विधायक ने मेडिकल कॉलेज में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का किया शुभारम्भ

फिरोजाबाद। मेडिकल कॉलेज में गंदे पानी की समुचित निकासी एवं उसके ट्रीटमेंट के लिए बनाए गए सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का शुभारंभ नगर विधायक मनीष असीजा ने प्लांट की मशीन का बटन दबाकर किया।

इस मौके  पर नगर विधायक मनीष असीजा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना द्वारा स्वीकृत 5 करोड़ 85 हजार की लागत से बने इस ट्रीटमेंट प्लांट में मेडिकल कॉलेज परिसर के सभी वार्डों एवं डॉक्टर, कर्मचारी, आवासों के शौचालय एवं अन्य गंदे पानी को इकट्ठा करके उसको ट्रीटमेंट कर निकलने वाले जल से अटल पार्क की सिंचाई की जाएगी। इससे एक साथ ही लोगों को गंदगी से भी निजात मिलेगी।

महापौर कामिनी राठौर ने कहा कि विधायक जी की विकास आधारित सोच के कारण फिरोजाबाद में नित नए विकास कार्य हमें देखने को मिल रहे। एसटीपी प्लांट भी उनकी इसी सोचकर एक हिस्सा है। उन्होंने नगर में जलेसर रोड पर एक बड़ा पार्क बनाने एवं सोफीपुर में एनिमल हाउस बनाए जाने की बात कही। भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार ने सभी लोगों को नमो ऐप डाउनलोड करवाया।

स मौके पर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर बलबीर सिंह, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डाॅ नवीन जैन, कार्यदायी संस्था राजकीय निर्माण निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर एसपी सिंह, पूर्व महानगर अध्यक्ष सुनील शर्मा, सत्यवीर गुप्ता, उपसभापति श्याम सिंह यादव, भगवान दास शंखवार, रविंद्र शर्मा, हरिओम वर्मा, उदयप्रताप सिंह, डाॅ पीएस राना, अशोक बाल्मीकि एवं नगर निगम के पार्षद एवं मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -