फिरोजाबाद: अखिलेश यादव भाजपा को छोड़ अपनी पार्टी की करें चिंता, बिखर जाएगा गठबंधन-ठा. जयवीर सिंह

फिरोजाबाद। रविवार को जिला सहकारी बैंक पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ठा. जयवीर सिंह ने सपा और कांग्रेस समेत गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों से अखिलेश यादव उनकी पार्टी की बहुत चिंता कर रहे हैं, लेकिन मेरी राय है कि वह हमारी चिंता छोड़कर अपनी पार्टी, अपने विधायक और अपने कार्यकर्ताओं की चिंता करें।

उन्होंने कहा कि पूरे देश और प्रदेश की जनता का समर्थन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिल रहा है। यूपी की 80 सीटें और देश में अबकी बार 400 पार भाजपा करेगी। युवा, किसान और महिलाएं ये ही भाजपा की जातियां हैं। भारत सशक्त और विकसित के रूप में सामने आ सके, इसी प्रयास को लेकर भाजपा आगे बढ़ रही है। हिंदू और मुस्लिम जातिवाद के नाम पर पार्टी राजनीति नहीं करती। सपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर 16 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है, जिसमें सैफई परिवार के ही तीन लोग हैं जिनमें फिरोजाबाद से अक्षय यादव, मैनपुरी से डिंपल यादव और बदायूं से धर्मेंद्र यादव हैं।

इसके सवाल पर उन्होंने कहा कि परिवारवादी ही सबसे बड़ा समाजवादी होता है। गठबंधन अधिक लंबा चलने वाला नहीं है। इस बार देश की जनता 400 से अधिक सीटें जिताने का काम करेगी। इस दौरान महापौर कामिनी राठौर, जिला सहाकारी बैंक के अध्यक्ष अतुल प्रताप सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -