फिरोजाबाद: देश की आधी आबादी के विकास से ही देश का समग्र विकास संभव-राकेश शंखवार

फिरोजाबाद। भाजपा कार्यालय मोड़ा कनेटा पर नारी शक्ति वंदन अभियान के अंतर्गत स्वयं सहायता समूह व एनजीओं की बहिनों के साथ एक बैठक महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन एवं उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार द्वारा नारी सशक्तिकरण के उल्लेखनीय कार्ययोजना की जा रही हैं। देश की आधी आबादी के विकास से ही देश का समग्र विकास सुनिश्चित हो सकता है और इन्ही संकल्पों व पुण्य अवधारणा के साथ नारी सशक्तिकरण हेतु डबल इंजन की भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ हर घर, हर महिला तक पहुंचा जा रहा है।

इस दौरान राहुल कुमार संयोजक भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ ने कहा कि पिछले साढ़े नौ वर्षों में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में नारी की गरिमा व सुरक्षा और उनके सम्मान व स्वावलंबन के लिए बेहतर वातावरण बनाया गया है। जो आज भाजपा सरकार के बेहतर कानून व्यवस्था की वजह से स्वयंसेवी संगठनों की महिलाएं समाजसेवा के क्षेत्र में बेहतर कार्य कर रही। ‘‘नारी शक्ति वंदन’’ अभियान के अंतर्गत महिला स्वयं सहायता समूह एवं एनजीओ संपर्क अभियान में विचार साझा करते आगे बोलते हुए राहुल कुमार ने कहा कि मोदी जी ने सशक्त नारी, समर्थ भारत की परिकल्पना को मातृशक्ति के उत्थान को समर्पित अनेकानेक योजनाओं एवं निर्णयों से साकार किया।

बैठक में जिला प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता, विश्वविमोहन कुलश्रेष्ठ, ओमप्रकाश वर्मा, आनन्द अग्रवाल, शिवमोहन श्रोतीय, मुन्नी देवी अध्यक्ष महिला मोर्चा, राजेन्द्र बोहरे, आकृति सहयोगी, रविता गुप्ता, प्रशांत गुप्ता, सतीश यादव, राजकुमार छिब्बर, अनुभव माहेश्वरी, रुचि चतुर्वेदी, रीतेश अग्रवाल, आशीष अग्रवाल, सहित स्वयंसेवी सहायता समूह की सैकड़ों की संख्या में महिलाएं उपस्थित रही।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -