शिकोहाबाद: बाबा में आ गया अहम, अब खुद को भगवान से भी ऊंचा समझने लगे हैं-रामगोपाल यादव

-सपा राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने भाजपा पर जमकर बोला जुबानी हमला

शिकोहाबाद। नगर की यादव कालोनी में गुरुवार दोपहर दो बजे के करीब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव एक कार्यकर्ता के घर पहुंचे। यहां पर उनका भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि बाबा में अहम आ गया है। अब वह खुद को भगवान से भी ऊंचा समझने लगे हैं।

प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी पार्टियां अब जनता के बीच आएंगीं। उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अब चुनाव मोड़ में आ जाएं। सभी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर प्रदेश सराकर की जनविरोधी नीतियों को जनता को बताएं और समाजवादी पार्टी की लोक कल्यामकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि जनता अब भाजपा से ऊब चुकी है और विपक्ष को केंद्र में पहुंचाने के लिए तैयार है।

उन्होंने पत्रकारों के कई प्रश्नों को बड़ी चतुराई और सावधानी से उत्तर दिए। जब उनसे पूछा कि अयोध्या मामले को चुनावी बनाया जा रहा है। तो उन्होंने कहा कि यह भाजपा का एजेंडा है। इस मौके पर विजय यादव, राजकुमार यादव, प्रवीण यादव, राजेंद्र सिंह शास्त्री, नीरज यादव, भोला यादव, दीपेंद्र यादव टिंचूः, शिव प्रताप, अनिल यादव, डॉ. दिलीप यादव, जगमोहन यादव, कृपाल सिंह, रमेश यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -