Skip to content

फिरोजाबाद: सपा प्रत्याशी ने अधिवक्ताओं से बाबा साहब के संविधान बचाने की अपील

फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अक्षय यादव ने लोकसभा फिरोजाबाद की विधानसभा शिकोहाबाद में दीवानी परिसर में जनसंपर्क कर अधिवक्तओं, मुंशी आदि से वोट देने की अपील की। उन्होंने हाथ जोड़कर बाबा साहब के संविधान को बचाने की गुहार लगाई।

सपा प्रत्याशी अक्षय यादव ने कहा कि आप कानून के सदस्य है। आपकों अच्छी तरह समझ में आ रहा होगा, कि भाजपा सरकार देश के संविधान को ताक पर रखकर तानाशाही से कानून को अनदेखा कर देश के माहौल को बिगाड़ने का काम कर रही हैं। किसान आंदोलन में किसानों पर रबड की गोलियां और आंसू गैस चलायी जा रही है। हमारे ओलपिंक पहलवानों को एक बलात्कारी के खिलाफ प्रदर्शन करने पर पीटा गया।

विपक्षी नेता अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन को बिना किसी सबूत के जेल में डाल दिया गया है। सुप्रीम कोर्ट के जजों पर दबाब बनाने की कोशिश कर रहे। ईडी और सीबीबाई बीजेपी के वांशिग मशीन की कठपुतली बन गये है। बलात्कारियों का मालाओं से स्वागत किया जा रहा है। आप विधि के लोग है, आप जानते है कि भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र हैं, लेकिन अब विश्व की सबसे बड़ी तानाशाही बनने के कगार पर है। सपा प्रत्याक्षी ने इंडिया गठबंधन को मजबूत करने की अपील की।

इस दौरान विधायक शिकोहाबाद डाॅ मुकेश वर्मा, डाॅ दिलीप यादव, अजीम भाई, रमेश चंद्र चंचल, डाॅ पीएस यादव, सादान हुसैन, नाहर सिंह यादव, यतीश यादव, नीरज यादव, इंद्रपाल गुर्जर, गजेंद्र यादव, वीरू कुशवाह, धर्मेद्र यादव, विजय प्रकाश यादव, रघुनाथ वर्मा, विजय आर्या, जगमोहन यादव आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *