Skip to content

फिरोजाबाद: बाबा साहब के संविधान को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन को मजबूत करें-अक्षय यादव

फिरोजाबाद। इंडिया गठबंधन एवं समाजवादी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय यादव ने सदर क्षेत्र में कई स्थानों पर नुक्कड़ सभा एवं जनसंपर्क कर लोगों से सात मई को समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

सपा प्रत्याशी अक्षय यादव का प्रदीप नगर में चांदी का मुकुट व 21 किलो की फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर सपा प्रत्याशी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं, इस चुनाव से हमारे संविधान, हमारे देश के भविष्य, हमारे बच्चों के भविष्य सब का चुनाव है। अगर भाजपा तीसरी बार सरकार में आती है, तो संविधान को बदलने का काम करेगी। आपका एक वोट आपके बच्चों का भविष्य तय करेगा। जिस संविधान में बाबा साहब ने हमें वोट डालने का अधिकार दिया।

उस संविधान को खत्म कर भारतीय जनता पार्टी अपने बनाए हुए संविधान को लागू करना चाहती है और बाबा साहब के द्वारा दिए गए संविधान को समाप्त करना चाहती है। सपा प्रत्याशी ने संविधान को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन को वोट करने की अपील की। इस दौरान जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह यादव, पूर्व विधायक आसिफ नासिर, प्रदेश सचिव जगमोहन यादव, मोहित राठौऱ, मोर सिंह यादव, बारे यादव सुनील, रामावतार यादव, अजय, विजय, अनिल यादव आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *