Skip to content

फिरोजाबाद: भाजपा धर्म के नाम पर चार सौ पार करना चाहती है-अक्षय यादव

-सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मक्खनपुर नवादा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आएंगे कल

फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय यादव ने विधानसभा फिरोजाबाद, जसराना व सिरसागंज में जनसपंर्क कर लोगों से आगामी सात मई को वोट देकर इंडिया गठबंधन को मजबूत करने की अपील की।

इस अवसर पर सपा प्रत्याशी अक्षय यादव ने कहा कि ये चुनाव संविधान बचाने का चुनाव है। आप का एक वोट न इंडिया गठबंधन को जितायेगा, बल्कि संविधान को बचाने का कार्य करेंगा। हम संविधान को बचाने के लिए निकले है। यह चुनाव संविधान मंथन का भी चुनाव है। सावधान रहे और मतदान के लिए बूथ की चैकीदार भी करें। चैकीदारी नहीं की तो भाजपा वाले धोखा दे सकते है। भाजपा धर्म के नाम पर ही 400 पार करना चाहती है।

कोराना काॅल में जो कोविड वैक्सीन लगी वह कारगर साबित नहीं हुई। इसकी वजह से काफी लोगों की जानें लगातार जा रही है। अक्षय यादव ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को दोपहर एक बजे मक्खनपुर नवादा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने आ रहे है। आप सभी लोग पहुंचकर उनके विचारों को सुने और इंडिया गठबंधन की सरकार को मतदान करें।

इस दौरान शिवराज सिंह यादव एडवोकेट, सिरसागंज विधायक डाॅ सर्वेश यादव, पूर्व एमएलसी डाॅ दिलीप यादव, रमेश चंद्र चंचल, अजीम भाई, डाॅ विजय आर्या, केवी यादव, श्यामवीर सिंह, प्रदीप यादव, उम्मेद लोधी, मनोज कुमार, अनिल यादव, नरेश शंखवार, योगेश गर्ग, मोहित राठौर, राजीव यादव, राजकुमार राठौर, नीरज यादव, आदर्श यादव धन्नू, कमलेश यादव, राजू जर्रार, जगमोहन यादव आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *