Skip to content

फिरोजाबाद: भाजपाईयों ने तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एनडीए का नेता चुने जाने पर किया हर्ष व्यक्त, बांटी मिठाई

फिरोजाबाद। शुक्रवार को भाजपा जिला प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी डॉ अमित गुप्ता व हिमांशु अग्रवाल के नेतृत्व में मुहल्ला दुली चैराहे पर एनडीए की बैठक में सर्वसम्मति से नरेंद्र मोदी को तीसरी बार संसदीय दल का नेता चुने जाने पर भाजपाईयों ने हर्ष व्यक्त कर मिष्ठान वितरण किया।

इस अवसर पर जिला प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी डॉ अमित गुप्ता ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सर्वसम्मति से पुनः एक बार भाजपा के संसदीय दल और एनडीए का नेता चुने जाने पर कोटि-कोटि बधाई दी। साथ ही कहा कि देश के 140 करोड़ लोगों की अपेक्षाओं की पूर्ति के साथ नव विकसित भारत लक्ष्य की प्राप्ति के लिए सम्पूर्ण सदन ने एक स्वर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के अनुमोदन को स्वीकार्य किया और कुशल विकास परक नेतृत्व में राष्ट्र की विकास यात्रा में आगे बढ़ने का संकल्प लिया। एनडीए का मतलब न्यू इंडिया, डेवलप इंडिया, एस्पिरेशनल इंडिया है, वह एक सत्ता प्राप्त करने या सरकार चलाने का कुछ दलों का गठबंधन ही नहीं, यह राष्ट्र प्रथम की भावना को आत्मसात कर राष्ट्रोत्थान के लिए समर्पित भावना का केंद्र है।

इस दौरान मण्डल अध्यक्ष लायक सिंह शंखवार, संजीव उपाध्याय, विजय शर्मा पार्षद, अवधेश वाल्मीकि पार्षद, अभिषेक मित्तल क्रान्ति, मुकेश विद्यार्थी, महेंद्र द्विवेदी, सतीश चंद्र गोला, त्रिलोकीनाथ स्वर्णकार, राजेश अग्रवाल आलोक, नीरज शर्मा, विंष्णु गुप्ता, धर्मेन्द्र कश्यप, हिमांशु शर्मा, विशाल मोहन यादव आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *