टूंडला: सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल ने भाजपा पर बोला जमकर हमला

कहा सरकार बनते ही वचन पत्र में जारी सभी वायदों को किया जाएगा पूरा

टूंडला। प्रदेश में सपा की सरकार बनते ही वचन पत्र में जारी सभी वायदों को पूरा किया जाएगा। बिना किसी भेदभाव के सभी को लाभ दिया जाएगा। भाजपा ने प्रदेश का सिर्फ विनाश किया है। जबकि सपा की सरकार बनने पर प्रदेश में विकास होगा। यह बातें सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने धीरपुरा रोड, बनकट पर आयोजित जनसभा के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में लोगों ने अपनों को ऑक्सीजन की कमी के चलते अपने सामने मरते देखा। सरकार उस समय पूरी तरह से विफल रही। वहीं प्रधानमंत्री प्रचार में कह रहे हैं कि प्रदेश सरकार ने कोरोना काल में बहुत अच्छा कार्य किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास झूठ के अलावा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रथम चरण के मतदान में जिस प्रकार से जनता ने सपा-रालोद गठबंधन के प्रति मतदान किया है, उससे साफ हो गया है कि प्रदेश में सपा गठबंधन की सरकार बन रही है।

उन्होंने कहा कि जब सरकार बनेगी तो बिजली फ्री मिलेगी तो वह सभी को मिलेगी। लैपटॉप वितरण होगा तो वो भी सभी पात्रों को मिलेगा। समाजवादी पेंशन हर पात्र को मिलेगी। सभी संविदा कर्मचारी स्थाई किए जाएंगे। कहा कि कृषि कानून को लेकर बॉर्डर पर बैठे सात सौ किसानों की जान चली गई परंतु संसद में एक बार भी प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और कृषि मंत्री ने अफसोस प्रकट नहीं किया। जिससे साफ है कि सरकार पूरी तरह से किसान विरोधी है। परंतु सपा की सरकार बनने पर किसानों का जितना भी कर्ज है वह पूरे पांच वर्ष में समाप्त कर दिया जाएगा। इस दौरान उनका सपाईयों द्वारा फूलमाला, गदा, तलवार आदि देकर स्वागत भी किया गया।

इस दौरान प्रत्याशी राकेश बाबू, जिलाध्यक्ष रमेश चंचल, एमएलसी दिलीप यादव, महाराज सिंह धनगर, सत्यवीर यादव, अशोक यादव, भोला यादव, अजब सिंह यादव, मोनू यादव, उमेश यादव, मोहम्मद फहीम, वीरेश यादव, सत्य प्रकाश सगर, अजीत यादव, विवेक यादव, बीटू यादव, सुजीत भारतीय, सोनू वालमीकि, नरेश वाल्मीकि, एमडी सनी, एमडी राशिद, सुनहरी खां आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -