टूंडला: चुनावी रूपी हवन में वोट की आहूति देकर भाजपा का जिताएं-दिनेश शर्मा

टूंडला। प्रदेश में पुनः 10 मार्च को भाजपा की सरकार बनने जा रही है। चुनाव परिणाम आते ही सपा, साफ पार्टी बन जाएगी। फिरोजाबाद में इस बार भाजपा को पांचों की पांच सीट मिलने जा रही हैं। यह बातें ठाकुर बीरी सिंह डिग्री कॉलेज मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहीं।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने ही किसान सम्मान निधि, मुफ्त विद्युत कनेक्शन, पेंशन, मुफ्त गैस कनेक्शन दिए। वर्तमान में किसानों की सुविधा के लिए नलकूपों के बिल को आधा कर दिया गया है। सरकार के पुनः बनते ही मांफ कर दिए जाएंगे। साथ ही मेधावी छात्राओं को स्कूटी भी दी जाएगी। बेरोजगारों को प्रदेश में दो करोड़ नौकरियां दी जाएंगी। वर्तमान में प्रदेश सरकार ने संविदा के एक लाख 30 हजार लोगों को नियमित किया।

उन्होंने कहा कि पहले की सरकार में तीन से सात घंटे ही विद्युत सप्लाई दी जाती थी, परंतु अब शहरों में 24 घंटे तो तहसील स्तर पर 22 घंटे तक विद्युत आपूर्ति दी जा रही है। सरकारी स्कूलों में बच्चों को ड्रेस, जूता, मौजा, पुस्तक सभी कुछ मुफ्त दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकार में बेशकीमती जमीनों पर माफिया कब्जा कर आलीशान कोठियां बनवाया करते थे, परंतु प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उन जमीनों को बुलडोजर चलवाकर कब्जा मुक्त कराते हुए उन पर गरीबों के लिए आवास बनवाने का काम किया।

पूर्व विधायक शिव सिंह चक, मोहनदेव शंखवार, बबिता चैहान, जिला संयोजक वृंदावन लाल गुप्ता, दीपक चैधरी, नगर अध्यक्ष रूपेश शुक्ला, रामतीर्थ सिंह चक, आदित्य जैन, गिरवर निषाद, महीपाल निषाद, जितेन्द्र शर्मा, आशू चक, संजय चक, संजय परमार आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -