शिकोहाबाद- डबल इंजन की सरकार के एक हाथ में विकास की छड़ी है, तो दूसर हाथ में बुलडोजर-उप मुख्यमंत्री

फिरोजाबाद/शिकोहाबाद। उ.प्र. के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने भाजपा के शिकोहाबाद प्रत्याशी ओम प्रकाश वर्मा के समर्थन में नब्बे बीघा मैदान बसई मुहम्मदपुर पर एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि चारों तरफ जनता का जनसैलाब उत्तर प्रदेश में भाजपा की प्रचंड विजय का संकेत दे रहा है। डबल इंजन की सरकार के एक हाथ में विकास की छड़ी है, जो बिजली दे रही है, हर घर नल से जल दे रही है, उत्तम शिक्षा की व्यवस्था कर रही है। दूसरे हाथ में बुलडोजर है, जो माफियों के सीने पर चलकर सुरक्षा की गारंटी देता है। 2022 में भी ऐतिहासिक पराजय की संभावना से सपा गठबंधन, बसपा और कांग्रेस बौखलाए है। यूपी की जनता को सुशासन, सुरक्षा और विकास पसंद है।

उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने अपने परिवार व नेताओं ने बड़े-बड़े महल बनाए है, भाजपा सरकार ने पांच साल में प्रदेश के 43 लाख गरीब परिवारों को आवास दिए। डबल इंजन की सरकार ने देश-प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित किये है। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के संकल्प को लेकर चलने वाली भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ओम प्रकाश वर्मा को विजयी श्री दिलाने का काम करें।

इस दौरान भाजपा शिकोहाबाद प्रत्याशी ओम प्रकाश वर्मा, सांसद डॉ चन्द्र सेन जादौन, महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार, डॉ लक्ष्मी नारायण यादव, अरविंद पचैरी, कन्हैयालाल गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता, विवेक अग्रवाल, प्रमोद यादव, राधेश्याम यादव, ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव सुनील विधोलिया, राकेश गौतम, सतीश चंद्र गोला, सुरेंद्र राठौर, श्रीनिवास शर्मा, महेन्द्र सिंह यादव आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -