फिरोजाबाद- सपा सरकार में नहीं मिलती थी बिजली रानी-अमित शाह

शिकोहाबाद विधानसभा के गांव नगला चूरा में गृहमंत्री अमित शाह ने किया जनसभा को संबोधित

फिरोजाबाद। यूपी के विधानसभा चुनावों में पूरी दम से जुटी भाजपा के कद्दावर व गृह मंत्री अमित शाह ने जिले की शिकोहाबाद विधानसभा के गांव नगला चूरा में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने शहीद वीर हेम सिंह, सतीश बघेल को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि यह भूमि हिंदू एकता का प्रतीक है। यहां मां काली और भगवान बाहुबलि को प्रणाम करता हूं। भगवान श्रीकृष्ण ने यहीं पर जरासंध को पराजित किया। महाभारत कालीन चैमुखी मंदिर की स्थापना स्वयं भगवान ने अपने हाथ से की थी।

प्रदेश में एक करोड़ 67 लाख माताओं को गैस का चूल्हा देने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया है। पांच साल तक उत्तर प्रदेश के किसी भी किसान को बिजली का बिल जमा नहीं करना है। ऐसी बालिका जो 12वीं पास करेगी, उसे स्कूटी देने का काम किया जाएगा। हर युवा जो इंटर में प्रवेश लेगा चाहे बेटी हो या बेटी उसे लेपटॉप और स्मार्ट फोन देने का काम भाजपा करेगी। योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद यहां कोई बाहुबलि या माफिया है क्या। ऐसे लोगों को जेल में डालने का काम योगी आदित्यनाथ ने किया है।

जब कोरोना आया लोगों के मन में संशय आया कि कैसे गरीबों के दिन कैसे गुजरेंगे, रोटी रोटी बंद हो गईं, दुकानें बंद हो गईं, कारखाने बंद हो गए। रोज कमाकर रोज खाने वालों के लाले पड़ेंगे लेकिन मोदी सरकार ने 80 करोड़ लोगों को दो साल तक पांच किलो अनाज प्रतिमाह मुफ्त में देकर गरीबों के घर में देकर चूल्हा जलाने का काम किया है। 2 करोड़ 45 लाख किसानों को 6 हजार रुपया उनके बैंक अकाउंट में 2300 करोड़ रुपया देने का काम किया।

उत्तर प्रदेश में एक भी बाहुबलि नहीं है। हैं तो बस बजरंग बली हैं। फिर से एक बार भाजपा को मौका दीजिए। एक करोड़ 41 लाख गरीबों के घर में बिजली पहुंचाने का काम काम, घर-घर में शौचालय बनाने का काम योगी आदित्यनाथ ने किया है। 2 करोड़ 60 लाख घरों में एलईडी बल्व पहुंचाने का काम किया है।

अखिलेश यादव कहते थे कि टीका मत लगवाना लेकिन बाद में अखिलेश यादव ने भी टीका लगवाया। टीका नहीं लगता तो तीसरी लहर में प्रदेश की जनता सुरक्षित नहीं रह पाती। आप लोग पहले दूसरे चरण का परिणाम जानना चाहते हो तो मैं आपको बताता हूं कि इन चरणों में सपा का सूपड़ा साफ हो गया।

इस दौरान शिकोहाबाद विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश वर्मा, महानगर राकेश शंखवार, राज्यसभा सांसद अनिल जैन, फिरोजाबाद ब्लाक प्रमुख लक्ष्मी नरायण यादव, अंकित तिवारी, राधेश्याम यादव, अरविंद पचैरी, रामसकल गुर्जर, कन्हैयालाल गुप्ता, भाजपा मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -