फिरोजाबाद- डिप्टी सीएम ने जिले की पांचो विधानसभा सीटों पर कमल खिलाने की अपील

सपा व लाल टोपी गुंडागर्दी का प्रतीक-केशव प्रसाद मौर्य

फिरोजाबाद। गुरुवार को भाजपा के बड़े नेता जिले में थे। एक ओर गृह मंत्री अमित शाह थे तो दूसरी ओर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य। जसराना विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह लोधी के पक्ष में जनसभा करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा सरकार में सौभाग्य योजना के तहत गांव-गांव में बिजली पहुंचाने का काम किया गया। भाजपा सरकार में बिजली आती है सपा सरकार में बिजली जाती थी।

सपा की लाल टोपी गुंडागर्दी का प्रतीक है जबकि भाजपा सरकार जहां अपराधियों के लिए खौफ का प्रतीक है। वहीं, गरीबों के लिए पक्के मकान, घर-घर शौचालय, निशुल्क गैस कनेक्शन आदि सुविधाएं दी जा रही हैं। वृद्धावस्था, दिव्यांग व विधवा पेंशन को 500 रुपये से बढ़ाकर दोगुना किया गया है। सैफई परिवार को केवल अपने परिवार की चिंता है। भाजपा सरकार यूपी की 24 करोड़ जनता की चिंता करती है। योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने यूपी से गुंडागिरी व अजारकता के माहौल का खात्मा किया है।
डबल इंजन की सरकार का यह फोकस रहा कि किसी गरीब के घर में ऐसा दिन नहीं आना चाहिए, जिसमें उसके घर का चूल्हा न जले। गरीब को भूखा न सोना पड़े, इसके लिए हम जागते रहे हैं। भाजपा सरकार में किसानों के लिए सम्मान निधि, गरीबों के लिए मुफ्त राशन, मुफ्त इलाज, आवास, शौचालय सहित अनेक योजनाएं काम कर रही हैं। पिछली सपा, बसपा की सरकारों ने मेरे गरीब भाई-बहनों के लिए कुछ भी नहीं किया बल्कि गरीबों की जमीनों पर कब्जा करने का कार्य किया। भाजपा सरकार इनकी जमीनों को कब्जामुक्त कराने कार्य योगी बाबा के बुल्डोजर ने किया।
किसान की फसल नष्ट नही होने देंगे और ना ही गोवंश को कटने देंगे, सरकार बनने पर गोवंशों के लिए उचित व्यवस्था की जाएगी। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विशाल जनसभा में उमड़े जनसैलाब से अनुरोध करते हुऐ आह्वान किया कि आने वाली 20 फरवरी को जनपद फिरोजाबाद की सभी सीटों पर कमल खिलाइए और जसराना से मानवेन्द्र प्रताप लोधी को ऐतिहासिक जीत दिलाएगा। डबल इंजन की भाजपा सरकार ने 2017 से अब तक महत्वपूर्ण विकास कार्य एवं योजनाएं लागू की। लेकिन अभी भी बहुत काम बाकी है। आप सभी के आशीर्वाद से 10 मार्च को फिर से भाजपा सरकार बनेगी यह सभी अधूरे काम पूरे होंगे।
इस दौरान भाजपा प्रत्याशी मानवेन्द्र प्रताप सिंह लोधी, जिला संयोजक वृन्दावन लाल गुप्ता, ज्योतिकिरण राजपूत, अविनाश सिंह भोले, कृष्ण कांत शर्मा, राजेश चैहान, कुलदीप तिवारी, त्रिलोक चन्द्र शर्मा, मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता, दीपक चैधरी, त्रिलोक चंद्र कुशवाह, भीकम सिंह कुशवाह, राजीव राजपूत, अमलेंद्र लोधी, आर.डी चैहान, सुरेंद्र सावन झा, रविन्द्र कुशवाह, विनोद शर्मा प्रधान, दीपक राजोरिया आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन डा. एसपी लहरी ने किया।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -