फिरोजाबाद- यह चुनाव सरकार बदलने का चुनाव-अखिलेश यादव

फिरोजाबाद। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर चुनावी हमला करते हुए कहा कि इस सरकार ने कभी दुख दर्द नहीं समझा। यह चुनाव सरकार बदलने का है, बदहाली से खुशहाली की ओर लोकतंत्र बचाने का है। संविधान बचाने का है। उन्होंने जनपद की पांचो सीटों पर सपा की जीत का आव्हान किया।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव फिरोजाबाद के पीडी जैन ग्राउंड में सपा प्रत्याशी छुट्टन भाई के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने उपस्थित जनसमूह से कहा कि क्या किसान की आय दोगुनी हुई। जिनका परिवार नहीं वह परिवार वालों का दुख दर्द नहीं समझते। गर्मी निकालने वाले समझ ले फिरोजाबाद के वोटर इनकी भाप निकाल देंगे। वर्षों से पुलिस और फौज की भर्ती नहीं हुई है सपा सरकार बनने पर लोगों को नौकरी देने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि बाबा साहब डा. भीमराव अंबेडकर ने हमें संविधान दिया। भाजपा सरकार में साजिश हो रही है कि हो सकता है कि यह सत्ता में आ गए तो बाबा साहब का दिया संविधान भी यह बदल सकते हैं। यह वही लोग हैं जो कहते थे हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज में बैठेगा। जैसे ही यह आए इन्होंने सरकारी हवाज जहाज बेच दिए। जहां हवाई जहाज खड़े होते थे, वह हवाई अड्डे बेच दिए। पानी के जहाज जहां खड़े होते थे, वह बंदरगाह बेच दिए। यह इसलिए बेच रहे हैं आपने पुरानी कहावत सुनी होगी कि न रहेगा बांस और न बजेगी बांसुरी।

जब हर चीज प्राइवेट हो जाएगी तो बताओ आरक्षण कहां मिलेगा। जबसे सपा ने 300 यूनिट बिजली फ्री देने की घोषणा की है तबसे इनकी बिजली गुल हो गई है टांसफार्मर फुंक गया है। गर्मी निकालने वाले घूम रहे हैं। सरकार आने पर युवाओं को नौकरी देंगे, माता-बहनों को 18 रूपए सालाना पेंशन देने का काम करेंगे। वहीं फिरोजाबाद के उद्योग को बढ़ावा देंगे। इसके अलावा गरीबों के लिए स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार किया जायेगा। हर गरीब को निःशुल्क इलाज मिल सकेगा। इस दौरान सपा प्रत्याशी छुट्टन भाई, पूर्व सांसद अक्षय यादव, जिलाध्यक्ष रमेश चंद्र चंचल, महानगर अध्यक्ष योगेश गर्ग, राकेश दिवाकर आदि मौजदू रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -