टूंडला- सरकार आएंगी तो युवाओं को नौकरी देने का काम करेंगे-अखिलेश यादव

टूंडला। दो चरणों के चुनाव में गठबंधन ने जो शतक मारा है। उससे बाबा की नींद उड़ गई है। तीसरे और चैथे चरण के चुनाव में गठबंधन की सरकार बन जाएगी। यह बात अखिलेश यादव ने ठाकुर बीरी सिंह डिग्री कॉलेज के मैदान में गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं।

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने हर चीज पर महंगाई बढ़ा दी। हर संस्थान बेच दिया। कहा कि सब कुछ प्राईवेट किया जा रहा है। जब सब प्राइवेट हो गया है तो आरक्षण कहां मिलेगा। इन लोगों ने कोई नौकरी नहीं निकाली। जबकि 11 लाख पद खाली पड़े हैं। हमारी सरकार जब आएगी तो हम युवाओं को नौकरी देने का काम करेंगे। पुलिस और फौज की भर्ती निकालेंगे। लोगों का 300 यूनिट का बिल मांफ होगा। किसानों को दो बोरी डीएपी, पांच बोरी यूरिया, माताओं-बहनों को प्रतिमाह 1800 रुपए पेंशन देंगे। वहीं लोगों को पूरे पांच साल राशन फ्री देने का काम करेंगे।

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चैधरी ने कहा कि आंदोलनकारी किसान आज जेल में हैं और किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वाले, किसानों को मारने वाले वेल पर हैं। उन्होंने कहा कि देश एवं प्रदेश का किसान भाजपा सरकार के अत्याचारों को भुला नहीं है। बाबा का प्रिय जानवर की बदौलत प्रदेश का किसान खेतों पर ओवरटाइम ड्यूटी कर रहा है। किसानों को न्याय दिलाने के लिए रालोद, सपा कार्य करेगी। उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि इनका बस नहीं चल रहा अन्यथा बाबा सांड का भी आधार कार्ड बनवा देंगे। इस दौरान काफी संख्या में सपाई व रालोद के नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -