फिरोजाबाद: किड्स कार्नर हैप्पी सीनियर सैकेंडरी स्कूल में मनाया गया ग्रैंड पैरेंट्स डे

फिरोजाबाद। शनिवार को किड्स कार्नर हैप्पी सीनियर सैकेंडरी स्कूल के प्रांगण में ग्रैंड पैरेंट्स डे का आयोजन किया गया। बच्चों की मनमोहक प्रस्तुतियां देख दर्शक मंत्र मुग्ध हो गए।

कार्यक्रम का शुभारम्भ प्रधानाचार्या रूपाली भटनागर ने स्कूल की संस्थापिका स्व. सुखरानी भटनागर एवं मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्वलित एवं माल्यार्पण कर किया। कार्यक्रम में प्रधानाचार्या ने कहा कि दादा-दादी, नाना-नानी के आशीर्वाद के बिना हम सभी बच्चे ऊंचाइयों पर नहीं पहुंच सकते है। चंद्रयान पर भी उन्हीं के आशीर्वाद से रॉकेट लॉन्च हुआ।

वहीं कक्षा प्लेवे से कक्षा आठ तक के बच्चों एवं शिक्षक-शिक्षिकाओं के माध्यम से लगभग 10 ज्ञानवर्धक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। भावना मैडम ने वेलकम डांस प्रस्तुत किया। नीतू मैडम के कुशल निर्देशन में खेल एवं हास्य नाटक मुस्कान मैडम और अरशद सर के निर्देशन में प्रस्तुत किए गए। जो की बहुत ही ज्ञानवर्धक रहे। दादा-दादी, नाना-नानी के तर्ज पर सोनी मैडम एवं रेनू मैडम ने मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया।

विद्यालय के सी.ई.ओ. विख्यात भटनागर ने अपनी दादी-दादी एवं नाना-नानी को संस्मरण कर उनका आर्शीवाद लिया। कार्यक्रम के अंत में प्रशासक डॉक्टर मयंक भटनागर ने सभी ग्रैंड पेरेंट्स का आभार व्यक्त किया। पेरेंट्स केवल बच्चों को जन्म देते है। लालन-पालन घर के बुजुर्गों द्वारा ही किया जाता है। इस अवसर पर प्रबंधक मुकुल सरन भटनागर, सी.ई.ओ. दीपाली भटनागर एवं समस्त शिक्षक-शिक्षिकायें उपस्थित रहे ।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -