शिकोहाबाद: कैबिनेट मंत्री ने 293 छात्र-छात्राओं को बांटे स्मार्ट फोन

शिकोहाबाद। नारायम महाविद्यालय में स्मार्ट फोन वितरण समारोह का रविवार विद्यालय परिसर में आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि पर्यटन एवं संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरित किये। स्मार्ट फोन पाकर छात्र-छात्राओ के चेहरे पर खुशी दिखाई दी।

कार्यक्रम का शुभारंभ कैबिनेट मंत्री ने ठा जयवीर सिंह ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन कर किया। इसके बाद मंत्री ने 293 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किये। इस दौरान मंत्री ने कहा कि स्मार्ट फोन आपके जीवन में खुशी लेकर आया है। प्रदेश सरकार ने आपको स्मार्ट फोन देकर स्मार्ट बनाने का निर्णय लिया है। जिससे आप शिक्षा के क्षेत्र में जिन समस्याओं का समाधान इधर-उधर ढूंढते हो वह सब आपके मोबाइल में एक क्लिक पर मिल जाएगा।

इससे आप अपनी पढ़ाई की तैयारी अच्छी तरह से कर सकते हो। लेकिन अगर आपने इसका प्रयोग गलत चीजों में किया तो यह आपके जीवन की गाड़ी को पटरी से उतार भी देगा। इसलिए आप लोग इसका प्रयोग अपनी पढ़ाई के लिए ही करें। कार्यक्रम में महाविद्यालय प्रबंधक डॉ. एलसी मेहरा, प्रबंधन समिति सदस्य अवधेश पाठक, चेयरमैन प्रतिनिधि राजीव गुप्ता, उप जिलाधिकारी विवेक मिश्रा, थाना अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने भी स्मार्टफोन वितरण में सहयोग किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. विजय कुमार सिंह ने और संचालन डॉ. संतोष कुमार ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रो. अरविंद कुमार, प्रो. मनोज कुमार, डॉ. कविता यादव, डॉ. स्वीटी सिंह, प्रियंका राजपूत, डॉ. मृदुला यादव एवं नोडल अधिकारी प्रोफेसर एसएस यादव, डॉ. पीके जादौन और राहुल यादव का विशेष सहयोग रहा।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -