Skip to content

शिकोहाबाद: बीडीएम कॉलेज में एमए उत्तरार्ध की छात्राओं को दी विदाई

शिकोहाबाद। बीडीएम गर्ल्स डिग्री कॉलेज में रविवार को समाजशास्त्र विभाग में एमए प्रथम वर्ष की छात्राओं ने एमए अन्तिम वर्ष की छात्राओं के लिये विदाई समारोह का आयोजन किया।

महाविद्यालय की प्राचार्या प्रोफेसर गीता यादवेन्दु ने छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाऐं देते हुए कहा कि छात्राऐं जब चाहें महाविद्यालय आकर शिक्षिकाओं से मार्गदर्शन ले सकती हैं। समाजशास्त्र विभाग की विभागाध्यक्षा डॉ. नम्रता प्रसाद ने आने वाला पल जाने वाला है के साथ सभी बच्चों को सुखद भविष्य के लिए शुभकामनाऐं व आषीर्वाद दिया।

विभाग की ही असिस्टेंट प्रोफेसर पिंकी ने छात्राओं को अनवरत रूप से पढ़ने की सलाह दी। अंतिम वर्ष की छात्राओं ने महाविद्यालय से जुडे अपने अनुभव साझा किये। एमए प्रथम वर्ष की छात्राओं ने नृत्य प्रस्तुति व गीत संगीत के माध्यम से सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम के अंत में मिस समाजशास्त्र एमए अन्तिम वर्ष की छात्रा बलदीप कौर को चुना गया।

कार्यक्रम में महाविद्यालय की उप प्राचार्या प्रोफेसर शशिप्रभा तोमर, अंग्रेजी विभागाध्यक्षा प्रो. सीमारानी जैन, सांस्कृतिक प्रभारी दर्शना कुमारी, डॉ. सीमारानी, प्रीती सिंह, डॉ. माया गुप्ता, ब्यूटी सिंह, डॉ. मोनिका सिंह, निधि जायसवाल, डॉ. चन्द्रा सिंह, नूतन, सुनीता, रमा, सुधा, सुजाता इत्यादि शिक्षिकाऐं मौजूद रहें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *