शिकोहाबाद: महिला चिकित्सक पर पैथोलॉजिस्ट ने लगाया अभद्रता का आरोप

-विरोध में एक घंटे के लिए ओपीडी रखी बंद, मौके पर पहुंची पुलिस

शिकोहाबाद। जिला संयुक्त चिकित्सालय में गुरुवार दोपहर एक बजे के करीब महिला चिकित्सक और पैथोलॉजिस्ट के बीच सैंपल लेने को लेकर कहा सुनी हो गई। दोनों तरफ से हुई गर्मागर्मी के दौरान हंगामा हो गया। जिसके बाद एक घंटे तक ओपीडी और पैथोलॉजी को बंद कर दिया गया। सूचना पर थाना पुलिस पहुंच गई। इस मामले में पैथोलोजिस्ट ने प्रभारी सीएमएस को लिखित शिकायत दी है।

जिला संयुक्त चिकित्सालय में तैनात डॉक्टर अनीता कुमारी व पैथोलॉजिस्ट डॉ. भरत पाठक से मरीज के सैंपल लेने को लेकर विवाद हो गया। मामला यूं बताया गया है कि महिला वार्ड में एक गर्भवती महिला की डिलीवरी होनी थी, जिसको लेकर महिला चिकित्सक डॉ. अनीता कुमारी ने ऑपरेशन से पूर्व महिला की खून की जांच की रिपोर्ट तत्काल कराने के लिए स्टाफ नर्स को पैथोलॉजी विभाग में भेजा। ऑपरेशन से पूर्व उसकी जांच करने के लिए कहा गया।

लेकिन अस्पताल के पैथोलॉजी विभाग में भीड़ अधिक होने के कारण जांच में देरी हो गई। जिससे मरीज के ऑपरेशन में देरी हो रही थी। इसी बात को लेकर डॉ. अनीता अपने चेंबर को छोड़कर पैथोलॉजी विभाग में पहुंची और उन्होंने डॉक्टर से चीखते हुए जांच शीघ्र करने के लिए कहा। बताया जाता है कि इस दौरान महिला चिकित्सक ने पैथोलॉजिस्ट डॉक्टर से जमकर अभद्रता कर दी। इस बीच अस्पताल के कर्मचारियों और अन्य चिकित्सों ने दोनों को शांत कर मामला निपटा दिया।

इस मामले में डॉक्टर भरत पाठक ने एक लिखित शिकायत प्रभारी सीएमएस डॉक्टर आरसी केसव को देते हुए कार्यवाही की मांग की है। वहीं इस बारे में प्रभारी सीएमएस डॉक्टर आरसी केशव का कहना है कि पैथोलॉजी विभाग में जांच भेजी गई थी, जिसमें लेट लतीफी हुई है। इसको लेकर दोनों पक्षों में कुछ कहा सुनी हो गई है। दोनों पक्षों को समझा दिया गया है, फिलहाल स्थिति सामान्य है।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -