Skip to content

फिरोजाबाद- गुजरात में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, महिला सहित दो आरोपी गिरफ्तार

फिरोजाबाद। बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें बदमाशों की गोली लगने से इंस्पेक्टर बाल-बाल बच गए। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए एक आरोपी को दबोच लिया, जबकि मुख्य आरोपी भागने में सफल हो गया। बदमाश दोनों हाथों में तमंचा लेकर फायरिंग कर रहा था। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने गुजरात में की गई चोरी का सामान भी बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक हरीओम गुप्ता पुत्र रामबाबू गुप्ता निवासी ऊंजा जगदीश नगर जिला मेहसान गुजरात के घर में हुई चोरी के सामान के साथ दो युवक और एक महिला थाना दक्षिण क्षेत्र के मोहल्ला सुहागनगर सेक्टर-1 सीटू यादव के मकान में किराए पर रह रहे हैं। चोरी की बरामदगी के लिए ऊजा गुजरात की पुलिस फिरोजाबाद पहुंची। जहां थाना दक्षिण इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार पांडे से मदद मांगी। वह पुलिस टीम को लेकर गुजरात पुलिस के साथ बताए गए मकान पर पहुंचे।

जहां आरोपी विनय उर्फ वीनू यादव पुत्र रामवीर उर्फ गुड्डू, शिवकांत उर्फ भोपाली पुत्र रामनरेश और पूजा यादव पत्नी विनय यादव निवासीगण सुजावलपुर थाना नसीरपुर ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने दोनों हाथों से गोलियां चलाना शुरू कर दिया। जिसमें इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडे बाल-बाल बच गए।

पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए महिला समेत दो को पकड़ लिया। जबकि मुख्य आरोपी विनय यादव मौके से फरार हो गया। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी का सामान, नगदी और अवैध हथियार भी बरामद किए हैं। पीड़ित हरीओम गुप्ता ने बताया कि वह मूंगफली के तेल का कारोबार करते हैं। उनके घर से दीपावली के दौरान सोने-चांदी के आभूषण, नगदी लेकर फरार हो गए थे। उन्होंने गुजरात में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से नगदी, सोने-चांदी के आभूषण, एक कार और अवैध हथियार बरामद किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *