Skip to content

फिरोजाबाद: अंशुल हत्याकांड में नामजद आरोपियों के परिजन टंकी पर चढ़े

-आरोपी के पिता का कहना कि इस मामले में हमारा कोई लेना-देना नहीं, पुलिस कर रही परेशान

फिरोजाबाद। थाना उत्तर क्षेत्र के मोहल्ला टापा कला निवासी अंशुल हत्याकांड में नामजद आरोपियों के घरवालों ने न्याय मांगने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। परिवार के लोग पानी की टंकी पर चढ़ गए। सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी के काफी समझाने के बाद परिजन करीब दो घंटे बाद टंकी से नीचे उतरे।

उत्तर थाना क्षेत्र के मोहल्ला टापा कला निवासी अंशुल हत्याकांड में आरोपियों के पिता गंभीर सिंह का कहना है कि पुलिस उनके पुत्रों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है, जबकि इस हत्याकांड से उनका कोई लेना देना नहीं है। पुलिस आए दिन उन्हें परेशान कर रही है। इसी वजह से उन्होंने ये कदम उठाया। परिवार के लोग पानी की टंकी पर चढ़े थे। ये देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

सूचना पर एसपी सिटी सर्वेश कुमार मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी ने परिवार के लोगों को आश्वसन दिया कि जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी, जिसके बाद वे लोग नीचे उतरे। बताया गया है कि 18 जनवरी की सुबह अंशुल का शव पानी की टंकी के नीचे पड़ा मिला था, जिसकी चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी। कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। मुकदमे का दबाव बनाने के लिए ये लोग पानी की टंकी पर चढ़ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *