Skip to content

फिरोजाबाद: सीआरपीएफ और सिपाही ने किया महिला से सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ जवान और पुलिस कर्मी द्वारा परिचित महिला से फॉर्चुनर कार में सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ के लिए बुलाया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। पीड़िता ने बताया कि वह आगरा से अपने गांव घिरोर मैनपुरी जा रही थी। रास्ते में उसने एक आरोपी जो उसका परिचित था, उससे मिलने के लिए कहा। उसके कहने पर वह शिकोहाबाद सुभाष तिराहे पर रुक गई और वहीं आरोपी अपने एक दोस्त के साथ मिल गया। बात होने के बाद उक्त लोगों ने उसे फॉर्चुनर कार में बैठाया और तीन घंटे तक घुमाते रहे। रात लगभग 11 बजे मैनपुरी रोड पर सुनसान जगह पर उन्होंने कार खड़ी कर ली और उसके साथ दोनों लोगों ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया।

पीड़िता का आरोप है कि उक्त लोगों ने उसे शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और कार से उतार कर भाग गए। इसके बाद उसने 112 नंबर पर फोन कर घटना की जानकारी दी। प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सीआरपीएफ जवान अभिषेक निवासी सिकैरा मटसेना और हाथरस में तैनात सिपाही धर्मेंद्र उर्फ बिल्ला निवासी शाहजहांपुर मैनपुरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *