Skip to content

फिरोजाबाद: ईंटों से कूचलकर कारखाने के चैकीदार की हत्या

-डॉग स्क्वायड टीम के साथ जांच में जुटी पुलिस

फिरोजाबाद। मंगलवार को थाना उत्तर क्षेत्र में एक कारखाने में चैकीदारी करने वाले चैकीदार की ईंटों से कूचलकर हत्या कर दी गई। उसका शव खेत में पड़ा मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम के साथ घटना स्थल का जायजा लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना नारखी क्षेत्र के पचवान स्थित काशीराम आवास कॉलोनी निवासी करीब 35 वर्षीय विपिन कुमार उर्फ महाराज सिंह पुत्र दौजीराम का शव मंगलवार को थाना उत्तर क्षेत्र के बैंदी की पुलिया और नवाब सिंह कॉलेज के बीच में एक खेत में पड़ा मिला। जानकारी होने पर थाना उत्तर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक के सिर पर कई बार प्रहार किए गए थे। सिर पर ईंट के चोट के निशान से प्रतीत हो रहे हैं। सूचना पर डॉग स्क्वायड की टीम ने भी घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए हत्या करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर क्राइम सुशील कुमार ने बताया कि मृतक शहर के लक्ष्मी गिलास कारखाने में चैकीदारी का काम करता था। उसका शव खेत में पड़ा मिला है। हमलावरों ने उसके सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या की है। इस मामले में शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पुलिस हत्यारोपियों की गिरफ्तारी कर जेल भेजने का काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *