Skip to content

फिरोजाबाद: मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी डंडे, नौ लोग घायल

फिरोजाबाद। थाना टूंडला क्षेत्र के गांव गढ़ी जाफर में एक घर में हुई चोरी के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। दोनों ओर से हुई मारपीट में नौ लोग घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

पूरा मामला थाना टूंडला क्षेत्र के गांव गढ़ी जाफर का है। गांव में रहने वाले गजेंद्र फौजी और गांव के ही भूरी सिंह पक्ष के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है। पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह भूरी पक्ष की महिला द्वारा गजेंद्र के घर की छत पर रोटी डाल दी थी, जिसे लेकर दोनों परिवार की महिलाओं के बीच कहासुनी हो गई। उस समय मामला शांत हो गया। उसके बाद गजेंद्र फौजी के घर से एक बालक गोबर डालने के लिए जा रहा था।

भूरी सिंह के घर के सामने से निकलने को लेकर बालक को रोक लिया और उसे घर के सामने आने जाने से मना करने लगे। तभी बालक ने गोबर उन्हीं के घर के सामने फेंक दिया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच मामला और बढ़ गया। दोनों ओर के लोग आमनेकृसामने आ गए। दोनों पक्षों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। दोनों ओर से चले लाठी डंडों में एक पक्ष के सात लोग और दूसरे पक्ष के दो लोग मारपीट में घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। दोनों ओर से नौ लोग घायल हुए हैं। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोनों ओर से हुई मारपीट में एक पक्ष के गिरजाशंकर, गौरीशंकर, उमाशंकर, भूरी सिंह, केके, कुनाल, देवेंद्र और दूसरे पक्ष के रवि कुमार और भूपेंद्र घायल हुए हैं। इन सभी को सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *