Skip to content

फिरोजाबाद: आसफाबाद पर कम्प्यूटर की दुकान पर फायरिंग, मारपीट

रूपये-पैसे के लेनदेन में चार-पांच युवकों ने पीटे दुकानदार भाई, मुकदमा दर्ज

फिरोजाबाद। थाना रसूलपुर क्षेत्र के आसफाबाद चैराहा पर कुछ दबंग युवकों ने रूपये-पैसे के लेनदेन में एक जनसेवा केंद्र संचालक के साथ मारपीट व दुकान पर तोड़फोड़ कर दी। जनसेवा केंद्र संचालक के अनुसार आरोपी युवकों ने दुकान के बाहर फायरिंग भी की। तथा दुकान के अंदर रखा फर्नीचर व शीशे आदि तौड़ दिये। मौके पर पहुंची को देख आरोपी भाग गये। एसओ रसूलपुर के अनुसार घटना के मामले में पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

संदीप कुमार एवं शिवकुमार झा नामक दो भाई आसफाबाद चैराहा पर फोटो स्टेट व कम्प्यूटर सेंटर की दुकान चलाते हैं। बताया गया है कि दोनों भाई दुकान पर बैठे थे। इसी दरम्यान चार-पांच नामजद युवकों ने दोनों पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने दोनों भाईयों के साथ मारपीट की। तथा दुकान में रखा सामान व शीशा आदि तोड़ दिये। दुकानदारों का आरोप है कि विरोध करने पर नामजद अभियुक्तों ने जान से मारने की नीयत से फायरिंग भी की। अचानक हुये घटनाक्रम को देख आसपास मौजूद लोगों भगदड़ मच गई। वहीं दुकानदार दोनों भाईयों ने जैसे तैसे अपनी जान बचाई।

सूचना मिलने पर थाना रसूलपुर प्रभारी कमलेश सिंह मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक हमलावर युवक वहां से भाग गये। दुकानदार शिवशंकर ने दुकान पर हमला व मारपीट करने वाले चार-पांच आरोपियों के विरूद्व थाना पुलिस को तहरीर दी है। घटना के पीछे दोनों पक्षों में रूपये-पैसे के लेनदेन का मामला प्रकाश आया है। एसओ रसूलपुर कमलेश सिंह मुताबिक घटना में शामिल पांच युवकों के विरूद्व मारपीट व धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। फायरिंग की घटना से उन्होंने इंकार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *