Skip to content

फिरोजाबाद: सोशल मीडिया पर अवैध असलाह का प्रदर्शन कर फंसा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फिरोजाबाद। असलाहों के प्रदर्शन को लेकर फिरोजाबाद पुलिस काफी सतर्क है। 24 घंटे सोशल मीडिया पर नजर रखने वाली पुलिस ने अवैध तंमचे के साथ युवक का फोटो वायरल होने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। इसलिए आप भी यदि सोशल मीडिया पर तमंचों का प्रदर्शन करते हैं तो सतर्क हो जाइए। कहीं आप भी पुलिस के हत्थे न चढ़ जाओ।

कुछ दिन पूर्व सोशल मीडिया पर एक युवक का फोटो अवैध तमंचे के साथ वायरल हुआ था। पुलिस टीम ने फोटो का संज्ञान लिया और वायरल फोटो की जानकारी शुरू कर दी। जांच पड़ताल में सामने आया कि वायरल फोटो थाना खैरगढ़ क्षेत्र का है और फोटो में नजर आने वाला युवक प्रेमबाबू उर्फ भूरा है। जो अवैध रूप से अवैध हथियारों का प्रदर्शन कर रहा है। पुलिस ने श्रीराम काॅलौनी से आरोपी को अवैध तमंचे और दो कारतूस समेत गिरफ्तार कर लिया।

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि एक माह पूर्व यह फोटो वायरल हुआ था। तभी से इसकी जांच पड़ताल की जा रही थी। वायरल फोटो प्रेमबाबू उर्फ भूरा पुत्र स्व. श्यामबाबू निवासी ग्राम बबाईन थाना खैरगढ़ का है। वह वर्तमान में फिरोजाबाद की श्रीराम कॉलोनी थाना उत्तर क्षेत्र में रहता है। वहीं से पुलिस ने आरोपी को अवैध तमंचे और दो कारतूस समेत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी की कुंडली खंगालने पर पता चला कि उसके विरुद्ध हाथरस, आगरा और फिरोजाबाद में कुल 6 मुकदमे दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *