Skip to content

फिरोजाबाद: लक्ष्मी सिकरवार ने भाजपा से मेयर पद के लिए किया आवेदन

फिरोजाबाद। नगर निकाय चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई। हर कोई किसी न किसी राजनीति पार्टी से मेयर व पार्षद पद के लिए आवेदन कर रहे है। भाजपा से मेयर पद के लिए अब तक 55 आवेदन कर चुके है। वही पार्षद पद के लिए लगभग पांच सौ का आकड़ा पहुंच चुका है। वहीं समाजवादी पार्टी से मेयर पद के लिए लगभग एक दर्जन एवं पार्षद पद के लिए 300 से ज्यादा आवेदन कर चुके है।

शुक्रवार को राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त लक्ष्मी सिकरवार ने समस्त क्षत्रिय समाज को साथ लेकर मेयर पद के लिए भाजपा जिला संयोजक वृंदावन लाल गुप्ता एवं महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार को अपना आवेदन दिया है। लक्ष्मी सिकरवार ने कहा कि अगर मुझे भाजपा ने मेयर पद का उम्मीदवार बनाया तो मैं पूरी ईमानदारी, कर्तव्य निष्ठा से अपने पद का निर्वाहन करूंगी। न तो मैं राजनेता हूं और न ही राजनीति से मेरा कोई सरोकार रखती हूं। स्थानीय महिला होने के नाते मुझे है हर समस्याओं एवं भावनाओ का पूर्ण आभाष है। इसी को अपना धर्म मानते हुए कार्य करूंगी।

आवेदन के दौरान योगेंद्र पाल सिंह, विजय सिंह, रंजीत सिंह चैहान, पुष्पेंद्र राजावत, ठाकुर प्रदीप कुमार सिंह, राम सिंह चैहान, बलवंत सिंह धाकरे, राज धाकरे, आनंदपाल सिंह तोमर, निशा धाकरे, पुष्पा भदौरिया, अंजली गौर, सौम्या चैहान, वैष्णवी धाकरे आदि मौजूद रहे।

वहीं भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार ने बताया कि अब तक मेयर पद के लिए 55 उम्मीदवार आवेदन कर चुके है। वहीं पार्षद पद के लिए लगभग 500 सौ आवेदन प्राप्त हो चुके है।

वहीं समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष योगेश गर्ग ने बताया कि अब तक मेयर के लिए 11 आवेदन आ चुके है। वहीं पार्षदों के 250 से ज्यादा आवेदन आ चुके है। वही न्यायालय में आरक्षण को लेकर मामला विचारधीन है। कोर्ट का निर्णय आने के बाद ही पार्षदों के आवेदन लिये जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *