Skip to content

फिरोजाबाद: टेबलेट पाकर खिले छात्राओं के चेहरे

-दाऊदयाल महिला महाविद्यालय में नगर विधायक व एसडीएम सदर ने छात्राओं को बांटे टेबलेट

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा शैक्षिक गुणवत्ता में व्यापक सुधार लाने के उद्देश्य से दाऊदयाल महिला महाविद्यालय में फ्री टैबलेट का वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें अतिथियों द्वारा महाविद्यालय की 29 छात्राओं को निःशुल्क टेबलेट प्रदान किये गये।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नगर विधायक मनीष असीजा, मनोज कुमार एसडीएम सदर ने परास्नातक की छात्राओं को टैबलेट वितरित किए। टेबलेट पाकर छात्राओं के चेहरे खुशी से खिले उठे। प्राचार्या प्रो. रेनू वर्मा ने कहा कि उ.प्र के मुख्यममंत्री द्वारा इस योजना के माध्यम से एक करोड़ फ्री टेबलेट देने की घोषणा की गई है। इस योजना के सभी छात्र-छात्राएं जो आर्थिक रूप से कमजोर है।

उनको इस योजना का लाभ प्रदान किया जाएगा। यह सर्वविदित है कि बदलते भौतिकवादी परिवेश में शिक्षा प्रदान करने के तरीके भी आधुनिक हो गए हैं। महाविद्यालय में कुल 29 छात्राओं को निःशुल्क टैबलेट प्रदान किए गए। कार्यक्रम का संचालन डॉ नूतन राजपाल ने किया। कार्यक्रम की संयोजिका एवं प्रभारी श्वेता अग्रवाल रहीं।

इस अवसर पर डॉ माधवी सिंह, डॉ अंजू गोयल, डॉ गरिमा सिंह, डॉ कंचन जैन, नीतू सिंह, शब्बीर उमर, शम्भू दयाल, रविकांत सिंह सहित समस्त महाविद्यालय परिवार उपस्थित रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *