Skip to content

सिरसागंज: विद्यार्थियों ने स्लोगन के माध्यम से दिया तम्बाकू को खाना, कैंसर को पास बुलाना का संदेश

सिरसागंज। जिला विज्ञान क्लब के कार्यालय पर विद्यार्थियों को तम्बाकू निषेध दिवस के कार्यक्रम के अंतर्गत एक स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया। जिसमें विद्यार्थियों ने तम्बाकू के निषेध पर अलग-अलग स्लोगन से आम जनमानस को जागरूकता का संदेश दिया।

अश्वनी कुमार जैन ने बताया कि विद्यार्थियों ने विभिन्न स्लोगन जैसे तम्बाकू को खाना, कैंसर को पास बुलाना, तम्बाकू, गुटखा से दूरी बनाओ, बीमारियों से मुक्ति पाओ, आवाज बुलन्द कर लगाओ यह नारा, नशा मुक्त हो देश हमारा, आओ मिलकर अलख जगाएं, तम्बाकू को दूर भगाएं, मत दिखाओ तम्बाकू पर मान, यह है जीवन का हैवान, तम्बाकू की लत ऐसी, पल भर में जिंदगी बना दे नरक जैसी, तम्बाकू से पीछा छुड़ाओ, अच्छी चीजों को जीवन में अपनाओ, तम्बाकू की लत है बेकार, मत करो अपने जीवन संग खिलवाड़, तम्बाकू खाना, मौत को बुलाना, विश्व को बचाना है, तम्बाकू को हटाना है, गुटखा जो चबाएगा, जिंदगी भी गवाएगा, जो हानिकारक तम्बाकू खाएगा, वह हमेशा जीवन में पछताएगा, तम्बाकू की आदत, यानि कैंसर को दावत आदि जागरूक स्लोगन प्रदर्शित किए।

जिसमें सोनाली, स्नेहा बघेल, अवन्तिका शर्मा, निवेदिका, वर्षा, उर्वशी, भूमि गुप्ता, तनवी जादौन, संयुक्ता, संस्कृति जैन, रितिक बघेल, रोहित राजपूत, शिवम, मोहन, अनुज कुशवाह, अयाज, आशीष कुमार, कृष्णा, ब्रजमोहन, महेन्द्र सिंह, शुभम जादौन, मोहन, अली हसन, अनुराग, रोहन, प्रियांशु, अली हसन, हारून, शोभित आदि ने प्रतिभाग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *