Skip to content

फिरोजाबाद- परिवार कल्याण कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य करने वाले स्वास्थ्य कर्मियों को सीएमओं ने किया सम्मानित

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद के नेहा गेस्ट हाउस में परिवार नियोजन कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वाले स्वास्थ्य कर्मियों सहित अन्य सहयोगी संस्थाओं के प्रतिनिधिओं को सीएमओ ने प्रशस्त्री पत्र व स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. नरेंद्र ने परिवार नियोजन के स्थाई तथा अस्थाई साधनों को अपनाने के लिए समुदाय को प्रेरित करने वाले स्वास्थ्य कर्मियों तथा सहयोगी संस्थाओं यूनिसेफ, सीफार, यूपीटीएसयू तथा पीएसआई के प्रतिनिधियों सहित अन्य लोगों को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह प्रदान करके सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि परिवार कल्याण कार्यक्रम को सफल बनाने में इन कर्मचारियों का बड़ा योगदान रहा है। आशा है कि आगे भी इसी तरह का सहयोग सभी का मिलता रहेगा।

इस अवसर पर जिला कार्यक्रम प्रबंधक (डीपीएम) मो. आलम ने कहा कि परिवार नियोजन के कार्यक्रम में सफलता पाना अपने आप में कड़ी मेहनत का परिणाम है। चिकित्सक से लेकर आशा कार्यकर्ता तक बधाई के पात्र हैं। इसके साथ ही सहयोगी संस्थाएं भी प्रशंसा और पुरस्कार पाने के सच्चे हकदार हैं। कार्यक्रम में एसीएमओ डा. अशोक कुमार, डीआईओ डा. पवन, डीटीओ डा. ब्रजमोहन, डा. नितिन जग्गी, डा. केके वर्मा, डा. हंसराज, डीसीपीएम रवि कुमार, क्वालिटी इंश्योरेंस सलाहकार डा. रवीश, लॉजिस्टिक मैनेजर अरविंद चैधरी, गौरव शाक्य, अतुल सहित सभी चिकित्सा इकाइयों के प्रमुख सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *