Skip to content

फिरोजाबाद: जन्मजात कटे-फटे होंठ व जले हुए का होगा निःशुल्क उपचार

-रोटरी क्लब के सौजन्य से रवि यूनिटी हाॅस्पीटल में 15 मार्च को आयोजित होगा शिविर

फिरोजाबाद। रोटरी क्लब द्वारा एक विशेष कैंप का आयोजन 15 मार्च दिन बुधवार को रवि यूनिटी हॉस्पिटल में किया जा रहा है। कैंप में जन्म से कटे-फटे होंठ, तालू तथा चेहरे पर या शरीर पर जले के निशान व अन्य किन्हीं विकृतियों का इलाज सर्जरी अमेरिका से आए हुए अनुभवी डॉक्टरों द्वारा किया जाएगा। कैंप में मरीज 15 मार्च से पहले रवि यूनिटी हॉस्पिटल में आकर निःशुल्क पंजीकरण करा लें।

प्रोजेक्ट चेयर पर्सन रोटेरियन राहुल वाधवा ने बताया कि बुधवार 15 मार्च को रवि यूनिटी हॉस्पिटल में विशेष कैंप का आयोजन रोटरी क्लब आफ फिरोजाबाद, रोटरी क्लब ऑफ आगरा ताज महल एवं रोटरी क्लब ऑफ सुकाबाद द्वारा आयोजित किया जा रहा है। कैंप में चेहरे व शरीर के किसी भी अंग पर जले हुए का इलाज तथा जन्म से कटे-फटे होंठ, तालू की सर्जरी व ऑपरेशन के माध्यम से किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस कैंप में पहले कहीं और से इलाज व सर्जरी करा चुके असंतुष्ट मरीज भी इस सुविधा का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

प्रोजेक्ट एडवाइजर रोटेरियन लक्ष्मीकांत बंसल ने बताया कि मरीज 15 मार्च तक रवि यूनिटी हॉस्पिटल में सुबह 8 बजे से साईं 5 बजे तक अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। कैंप में इलाज तथा पंजीकरण पूरी तरह से निशुल्क है। कार्यक्रम का शुभारम्भ डीएम रवि रंजन और सीएमओ डॉ नरेंद्र सिंह द्वारा किया जाएगा। लाभार्थी इलाज से संबंधित जानकारी तथा पंजीकरण के लिए रवि यूनिटी हॉस्पिटल में संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *