फिरोजाबाद: वार्ड नंबर 10 में बोले लोग विकास की बात करने वालों को बनाएंगे महापौर

फिरोजाबाद। नगर निकाय चुनाव को लेकर वार्डो में चल रही मुहिम के तहत टीम ने शहर के वार्ड नंबर 10 रैपुरा रोड पर लोगों से चुनावी चर्चा की। जहां लोगों ने अपनी समस्या गिनाते हुए कहा कि निकाय चुनाव में केवल विकास की बात होगी, चाहे प्रत्याशी कोई भी हो। हमें इससे फर्क नहीं पड़ता।

वार्ड में थोड़ी दूर चलते ही सड़क किनारे खड़े मुहल्ले के ही सुरेंद्र सिंह ने चुनावी चर्चा करते हुए कहा कि इस मुहल्ले में प्रत्याशी ऐसा चाहिए जो विकास की बात करे। रमन जैन कहते हैं कि फिरोजाबाद नगर निगम होने के बाद भी उस तरह से विकास कार्य नहीं करा सका है जिस तरह होने चाहिए।

नरेंद्र सिंह चैहान ने कहा कि रैपुरा रोड की सड़क लंबे समय से नहीं बनी है। हम मुहल्ले वासियों ने छह महीने पहले अपने पैसों से कुछ सड़क बनवाई थी जो अब खराब हो चुकी है।

मुहल्ले के ही विकास कुमार का कहना है कि मुहल्ले में गंदे पानी की निकासी के लिए उचित इंतजाम नहीं किए गए हैं। यहां पानी का ढलान सही नहीं है।

दिनेश चंद्र शर्मा कहते हैं कि चुनाव आने से पहले हर कोई बड़े-बड़े वादे करके जाता है। जीतने के बाद कोई सुध लेने नहीं आता।

विष्णु पोरवाल कहते हैं कि हमें प्रत्याशी ऐसा चाहिए जो विकास की बात करे। साफ-सफाई, गंदगी और जलभराव की समस्या से निजात दिलाए। केवल भाषण देने वाला महापौर हमें नहीं चाहिए।

पवन कुमार जैन कहते हैं कि मुहल्ले में साफ सफाई और गली की रोड खराब सबसे बड़ी समस्या है। इंद्रा कॉलोनी गली नंबर चार लंबे समय से खराब पड़ी है। पानी भर जाता है। सीवर का गंदा पानी घरों में जा रहा है। एक साइड में सफाई होती है दूसरी ओर नहीं होती। इन सभी समस्याओं का निदा कर सके।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -