फिरोजाबाद: निष्पक्ष जांच की मांग, सडक पर अधिवक्ता हत्याकांड के आरोपी के परिजन

-नगर विधायक को दिया ज्ञापन

फिरोजाबाद। अधिवक्ता हत्याकांड में गिरफ्तार हुए मुख्य आरोपी धर्मसागर के परिजनों निष्पक्ष जांच की मांग की। इस आशय का एक मांग पत्र परिजनों की ओर से नगर विधायक को उनके कार्यालय पर पहुंच कर सौंपा।

अधिवक्ता शिवशंकर दुबे की हत्या के मुख्य आरोपी धर्मसागर के परिजनों ने पूरे प्रकरण की जांच सीबीसीआईडी से कराने की मांग की है। भीम नगर गली नम्बर तीन थाना दक्षिण क्षेत्र निवासी मुख्य आरोपी धर्म सागर की मां शारदा देवी सहित कई लोगों ने शनिवार को शहर पैदल मार्च निकाला। परिजनों का कहना है कि धर्मसागर निर्दोष है। उसे गलत फंसाया गया है। अधिवक्ता शिवशंकर दुबे हत्या मामले में उनके बेटे व धेवते का गलत नाम दिया गया। एफआईआर में दिए गए समय लगभग साढ़े आठ बजे चुनाव के जन सम्पर्क में उपस्थित थे।

दोनों हत्या के समय से पहले ओमप्रकाश गुप्ता पार्क में टहल रहे थे। जो वहां नीतू सिंह पत्नी पुष्पेंद्र सिंह के सीसीटीवी में कैद है। इसके साथ ही मुकदमे में नाम निकलवाने और मामले की जांच सीबीआई व सीबीसीआईडी, किसी उच्च अधिकारी से निष्पक्ष कराने की गुहार लगाई है। परिजनों ने इस संबंध में नगर विधायक को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया है।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -