Skip to content

फिरोजाबाद: डीएम कार्यालय के बाहर मृत मेडिकल छात्र के परिजन एक बार फिर बैठे धरने पर

फिरोजाबाद। मेडिकल कॉलेज के छात्र शैलेंद्र के आत्महत्या का मामला फिर से तूल पकड़ रहा है। पूर्व में कई बार आंदोलन कर चुके परिजनों ने पिछली बार आश्वासन पर धरना एवं अनशन समाप्त कर दिया था। सोमवार को एक बार फिर परिजनों ने मेडीकल काॅलेज प्राचार्य डा. संगीता अनेजा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। वहीं डीएम कार्यालय पर राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा है।

शैलेंद्र की आत्महत्या के मामले में परिजनों ने मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या सहित पांच कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। सुभाष तिराहा पर धरने के दौरान परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया गया था। मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या को हटाने के साथ अन्य आरोपितों को भी हटाया जा चुका है, लेकिन परिजन प्राचार्या की गिरफ्तारी एवं बड़ी कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं। इसको लेकर परिजनों ने बीते दिनों ज्ञापन भी सौंपा था। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। सोमवार को एक बार फिर मृतक के परिजन जिला मुख्यालय पर विभिन्न संगठनों के साथ धरने पर बैठ गए हैं।

मृतक शैलेंद्र के पिता ने बताया कि प्राचार्या संगीता अनेजा को हटा दिया गया, लेकिन अभी तक उनकी सैलरी निकल रही है। जो अन्य दोषी हैं वह भी खुलेआम घूम रहे हैं। अभी तक उनकी भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। आश्वासन पर आश्वासन मिल रहे हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। इसलिए आज हम जिला मुख्यालय पर धरने पर बैठे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *