फिरोजाबाद- खून से लथपथ मिला युवक का शव

-परिजनों ने चाकू से गोदकर हत्या करने का लगाया आरोप

फिरोजाबाद। उत्तर थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह खून से लथपथ युवक का शव पानी की टंकी के नीचे मिला। लोगों ने डेड बॉडी देखी तो पुलसि को घटना की सूचना दी। पुलिय ने घटना के बारे परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। परिजन चाकुओं से गोदकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

मृतक अंशूल (22) टापा कला का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि अंशुल के माता-पिता और भाई 15 दिसंबर से जेल में बंद हैं। तीनों पर भाभी के मायके वालों ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। माता-पिता और भाई के जेल जाने के बाद से अंशुल मौसी के घर रहता था। पुलिस के मुताबिक बुधवार देर रात अंशुल के फोन पर किसी का फोन आया था। जिसके बाद अंशुल घर से निकला था।

वहीं अंशुल के परिजनों ने बताया कि रात को अंशुल घर पर सोया था। सुबह आठ बजे जब परिवार वाले जगे तो अंशुल नहीं था। इसी बीच पानी की टंकी के नीचे शव पड़े होने की सूचना मिली। हत्या की सूचना पर एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा, सीओ हरिमोहन सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। एसपी सिटी ने बताया घर के 100 मीटर दूरी पर शव मिला है। पुलिस ने घटनास्थल जांच-पड़ताल की है। परिवार की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -