फिरोजाबाद- सांड के हमले में बुजुर्ग की मौत, परिवारीजनों में मचा कोहराम

फिरोजाबाद। सांड के हमले से एक वृद्ध की मौत हो गई। वृद्ध की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मोहल्ले वासियों ने बताया कि इस सांड के हमले में पहले भी कई लोग घायल हो चुके हैं।

थाना उत्तर क्षेत्र के महादेव नगर का है। जहां पर रहने वाले बुजुर्ग मुरारी लाल सुबह आज धूप सेक रहे थे। तभी एक सांड बच्चे की तरफ दौड़ता हुआ आ रहा था। सांड को बच्चे की तरफ आता देख बुजुर्ग मुरारीलाल ने बच्चे को बचाने का प्रयास किया। उन्होंने बच्चे को तो किनारे कर दिया लेकिन सांड ने उन पर ही हमला बोल दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवारीजन उन्हें अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

स्थानीय लोगों का कहना है कि उनके मोहल्ले में सांड के द्वारा आए दिन उत्पात मचाया जाता है। इससे पहले भी वह कई लोगों को घायल कर चुका है। मोहल्ले वासियों की शिकायत पर पहुंची नगर निगम की टीम ने उस सांड को पकड़ लिया ।

वृद्ध की मौत को लेकर नगर आयुक्त घनश्याम मीणा का कहना है कि जगह-जगह गौशाला खुली हुई हैं। नगर निगम की टीम सड़कों पर घूमने वाले जानवरों को पकड़ कर जंगल में छोड़ने का भी काम कर रही है। ऐसे में मोहल्ले से शिकायत मिली थी कि सांड के हमले में वृद्ध की मौत हो गई है। वहां पर टीम भेजकर सांड को पकड़वाया गया

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -