फिरोजाबाद- छात्र-छात्राओं ने मानव श्रंखला बनाकर,यातायात नियमों के प्रति किया जागरूक

फिरोजाबाद। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन नगर के बस स्टेंड पर किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सांसद डॉ. चंद्रसेन जादौन, जिलाधिकारी रवि रंजन, एसएसपी आशीष तिवारी रहे। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने मानव श्रंखला बनाकर यातायात नियमों का पालन करने की शपथ ली।

सोमवार को नगर के बस स्टेंड परिसर में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें शहर के कई स्कूलों के बच्चों के अलावा एनसीसी कैडिट ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम में सांसद डा. चंद्रसेन जादौन ने छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया। उन्होंने कहा कि वाहन चलाते समय हमेशा यातायात नियमों का पालन करना चाहिए।

जिलाधिकारी रवि रंजन ने कहा कि यातायात के नियमों का खुद पालन करें और दूसरों को भी यातायात नियमों के पालन के लिए जागरूक करें। एसएसपी आशीष तिवारी ने छात्र-छात्राओं से अपील करते हुए कहा कि वाहन चलाते समय हमेशा हेलमेट का प्रयोग करे।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथियों व छात्र-छात्राओं ने हस्ताक्षर कर यातायात के नियमों का पालन करने की शपथ ली। वहीं स्कूल के छात्र-छात्राओं द्वारा बस स्टैंड से जैन मंदिर तक एक मानव श्रृंखला भी बनाई गई। इस दौरान विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं के अलावा एनसीसी कैडिट व एआरटीओ विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -