Skip to content

फिरोजाबाद: भारतीय अंडर-19 वूमेंस टीम को बल्र्ड कप जीतने पर दी बधाई

फिरोजाबाद। डिस्ट्रिक्ट एकेडमी एसोसिएशन ने भारतीय अंडर-19 वूमेंस टीम को वल्र्ड कप जीतने पर बधाई दी। साथ ही एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने फिरोजाबाद की खिलाड़ी सोनम यादव की सफलता पर जताया गर्व।

डिस्ट्रिक्ट एकेडमी एसोसिएशन के मैनेजर संतोष यादव ने बताया कि डिस्ट्रिक्ट एकेडमी की सोनम यादव ने एक और उपलब्धि हासिल करते हुए वल्र्ड कप जिताने में अपना अहम योगदान निभाया। एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहन किशोर गुप्ता, सचिव केशव लहरी, कार्यवाहक सचिव शिव कांत शर्मा, कोषाध्यक्ष विजय गोयल, उपाध्यक्ष प्रदीप मित्तल, संयोजक अनिल चतुर्वेदी, नीलमणि, आशीष मित्तल, मैनेजर संतोष यादव, कोच रवि यादव, अमन यादव, नंदनी यादव, बंदना यादव, विराट यादव, राहुल यादव और एकेडमी के समस्त खिलाड़ियो ने भारतीय अंडर-19 वूमेंस टीम को बल्र्ड कप जीतने पर बधाई दी।

वहीं जिला महिला क्रिकेट संघ के सचिव अनिल लहरी, अध्यक्ष मुकेश कुमार गुप्ता मामा, चेयरमैन अनिल गर्ग ने अंडर-19 की भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने वल्र्ड कप जीतने पर बधाई दी है। साथ ही अनिल लहरी ने बताया कि फिरोजाबाद की बेटी सोनम यादव ने वल्र्ड कप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम में अपना अहम योगदान देकर टीम को जीत दिलाई। सभी नगर वासियों और खेल प्रेमियों ने सोनम यादव को को बहुत-बहुत बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *