Skip to content

फिरोजाबाद: रैपिड एक्शन फोर्स ने शहर में भ्रमण कर लोगों को कराया सुरक्षा का एहसास

फिरोजाबाद। गुरुवार को रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) ने थाना दक्षिण, थाना उत्तर, रसूलपुर और रामगढ़ क्षेत्र में पैदल मार्च किया। इस दौरान उन्होंने शहर के गली-मोहल्लों में भी पैदल मार्च करते हुए लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया।

गुरूवार को थाना रसूलपुर, थाना रामगढ़, थाना उत्तर और दक्षिण क्षेत्र में रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों संग पैदल मार्च किया। फोर्स ने शहर के गली-मोहल्लों में घूमते हुए लोगों से बातचीत की। कमांडर अब्दुल अहमद ने बताया कि अलीगढ़ से आई आरएएफ टीम शहर के गली मोहल्लों से परिचित हो रही है, जिससे कभी भी तीज, त्योहार चुनाव या दंगा होने पर तत्काल मदद के लिए पहुंच सके।

उन्होंने विभिन्न थानों के क्षेत्र में पैदल भ्रमण किया है और लोगों को सुरक्षा का एहसास भी कराया है। उन्होंने बताया कि रेपिड एक्शन फोर्स की यूनिट अलीगढ़ में है। अलीगढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों में आरएएफ तैनात रहती है, लेकिन फिरोजाबाद में आरएएफ नहीं आती। चुनाव होने पर या दंगा होने पर आरएएफ मौके से पहुंचकर तत्काल मदद को पहुंच सकेगी। इसलिए शहर के गली मोहल्लों को देखा जा रहा है। शहर के जो क्षेत्र संवेदनशील और अतिसंवेदनशील हैं। वहां जरूर देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *