Skip to content

फिरोजाबाद: अतिक्रमणकारियों पर चला पुलिस व प्रवर्तन दल का चाबुक

-तीन दर्जन वाहनों के कांटे चालान, अतिक्रमण करने वालों का सामान किया जब्त

फिरोजाबाद। मंगलवार को अतिक्रमणकारियों पर पुलिस और नगर निगम प्रवर्तन दल का डंडा चला। इस दौरान सड़क किनारे खड़े वाहनों के चालान किए गए। वहीं सड़क घेरकर सामान रखने वाले दुकानदारों के सामान को पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस की इस कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा।

शहर में आए दिन जाम की समस्या से जूझ रहे लोगों को निजात दिलाने के लिए एसपी सिटी सर्वेश चंद्र मिश्रा के निर्देशन में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। पुलिस, नगर निगम और यातायात पुलिस के साथ चलाए गए अभियान में ऐसे करीब 40 वाहनों के चालान किए गए। जो वाहन स्वामियों द्वारा सड़क पर खड़े किए गए थे। इसके साथ ही सुभाष तिराहा से लेकर स्टेशन रोड पर दुकानदारों द्वारा सड़क पर सामान रखकर अतिक्रमण किया गया था। इसकी वजह से आए दिन शहर के स्टेशन रोड पर जाम के हालात बने हुए थे। पुलिस की इस कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा रहा।

एसपी सिटी ने बताया कि सड़क घेर लेने की वजह से शहर भर में जाम के हालात बन जाते हैं। वाहन स्वामी सड़कों पर अपने वाहनों पर खड़ा कर देते हैं और उसके बाद ठेल वाले व दुकानदार सामान रखकर सड़क घेर लेते हैं। इसकी वजह से आने जाने वालों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अभियान में सीओ सिटी कमलेश कुमार, नगर निगम प्रवर्तन दल, टीआई शिकोहाबाद भैया लाल यादव, यातायात प्रभारी गगन गौड आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *