Skip to content

फिरोजाबाद: सड़क हादसे में मैनपुरी में तैनात महिला जज की मौत

फिरोजाबाद। मंगलवार की सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना नगला खंगर क्षेत्र के माइल स्टोन 65 के पास मैनपुरी में तैनात महिला एडीजे कार हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल एडीजे व उनके चालक को इलाज के लिए सैफई पीजीआई भेजा है। जहाॅ डाक्टर ने परीक्षण के बाद एडीजे को मृत घोषित कर दिया। जबकि चालक का उपचार जारी है।

जानकारी के मुताबिक पूनम त्यागी पत्नी वेदप्रकाश दो दिन के अवकाश के बाद एडीजे मैनपुरी अपनी कार नंबर यूपी 14 ईयू 8796 से मैनपुरी जा रही थी। जब उनकी कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 65.700 माइल स्टोन के पास पहुंची, तभी चालक को नींद आ गई। जिससे कार आगे जा रहे ट्रक में पीछे से घुस गई। कार को सचिन पुत्र संतराम निवासी कस्तला थाना इंचोली जिला मेरठ चला रहा था। हादसे में एडीजे व चालक गंभीर रूप से घायल हो गये।

हादसे की जानकारी होते ही प्रभारी निरीक्षण महेश चंद्र फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। वहीं एडीजे की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी होने पर प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। घायल एडीजे व उनके चालक को इलाज के लिए सैफई पीजीआई भेजा दिया। जहाॅ डाक्टर ने परीक्षण के बाद एडीजे पूनम त्यागी को मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *