Skip to content

फिरोजाबाद: नाले में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप

-मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त कराने का किया प्रयास

फिरोजाबाद। थाना उत्तर क्षेत्र के रहना नाले की पुलिया के पास एक युवक का शव नाले में पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

नगर निगम द्वारा नाले की साफ सफाई की जा रही थी। बताया जाता है कि सोमवार की सुबह लोगों की नजर रहना नाले की पुलिया पर पडी। यहां पर काफी संख्या में सिल्ट के बीच एक युवक का शव दिखाई दिया। मामले की जानकारी थाना उत्तर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों से दिखवाया तो वहां युवक का शव प्रतीत हुआ।

इसके बाद नगर निगम से जेसीबी मंगाई गई। सिल्ट के बीच से युवक का शव जेसीबी से बाहर निकाला गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस का अनुमान है कि शराब के नशे में युवक इसमें गिर गया होगा। जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर लोगों से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।

थाना प्रभारी उत्तर नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि नाले की सफाई के दौरान नाले से शव बरामद हुआ है। हालांकि अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि नाले के सामने ही शराब की दुकान है, हो सकता है कि शराब के नशे में कोई व्यक्ति इस नाले में गिर गया हो। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *