Skip to content

शिकोहाबाद: साइकिल की दुकान पर सीएट टायर कंपनी के अधिकारियों की कार्यवाही

दुकान से आधा दर्जन टायर सीएट कंपनी की मुहर लगे हुए बरामद

शिकोहाबाद। नगर के आबकारी गोदाम के पास सीएट टायर कंपनी के अधिकारियों ने एक साइकिल की दुकान पर पुलिस के सहयोग से कार्यवाही की। इस दौरान कंपनी के अधिकारियों को दुकान से आधा दर्जन से अधिक टायर सीएट कंपनी के लोगों के बरामद हुए। जो फर्जी थे। पुलिस टायरों को जब्त कर थाने लाई। पुलिस व कंपनी के लोग मामले की जांच में जुटे हुए हैं। जिससे पता लगाया जा सके कि नगर क्षेत्र में किन दुकानों पर कंपनी के नाम पर नकली टायर बेचे जा रहे हैं।

सीएट टायर कंपनी के निदेशक साद आवदीन के नेतृत्व में एक दल थाने पहुंचा। जहां थाने में एक सायकिल की दुकान में सीएट कम्पनी के नकली टायर बेचे जाने की जानकारी दी। इसके बाद टीम ने पुलिस के साथ आबकारी गोदाम के सामने स्थित एक साइकिल की दुकान में छापा मारा। अचानक हुई कार्यवाही से टायर बेचने वाले कारोबारियों में खलबली मच गई। कई दुकानें बंद हो गईं।

दुकान की तलाशी में आधा दर्जन से अधिक नकली टायर बरामद हुए। पुलिस बरामद टायरों को जब्त कर थाने लाई। कंपनी के निदेशक ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कंपनी के नकली टायर बेचे जा रहे हैं। एक ग्राहक को भेजकर उक्त मामले की जांच की तो सत्य पाया। उसके बाद पुलिस के सहयोग से कार्यवाही की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *