Skip to content

फिरोजाबाद: भाजपा मेयर प्रत्याशी के समर्थन में गुरूवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिरोजाबाद में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

-आईजी आगरा ने डीएम-एसएसपी संग मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

फिरोजाबाद। गुरूवार को प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ तिलक इंटर काॅलेज के मैदान में दोपहर 1.30 बजे भाजपा की मेयर प्रत्याशी कामिनी राठौर के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने आयेंगे। जिसको लेकर डीएम-एसएसपी ने अधिकारियों संग सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। वहीं देर शाम आईजी आगरा दीपक कुमार ने तिलक इंटर काॅलेज पहुंचकर अधिकारियों को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बुधवार को जिलाधिकारी रवि रंजन, एसएसपी आशीष तिवारी ने अधिकारियों संग तिलक इंटर काॅलेज में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। वहीं डीएम-एसएसपी ने सीएल जैन काॅलेज में मुख्यमंत्री के लिए बन रहे हैलीपेड की व्यवस्थाओं का परखा।

देर शाम आईजी आगरा दीपक कुमार ने तिलक काॅलेज पहुंचे। जहाॅ उन्होंने एसएसपी आशीष तिवारी, एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्र, सीओ सिटी कमलेश कुमार, सीओ टूंडला हरिमोहन सिंह के संग मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

वहीं नगर विधायक मनीष असीजा ने भाजपा कार्यकर्ताओं के संग मुख्यमंत्री की जनसभा कार्यक्रम की तैयारियों की जानकारी हासिल की। इस दौरान महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार, सुरेन्द्र राठौर, अमित गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *