Skip to content

फिरोजाबाद: मंगल बाजार को जलेसर रोड खत्ताघर पर स्थानान्तरित किये जाने की मांग

फिरोजाबाद। उ.प्र. उद्योग व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधि मंडल कलैक्ट्रेट पहुंचा। जहाॅ प्रतिनिधि ने डीएम की अनुपस्थिति में एसडीएम शिवदयाल पांडे को एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें मंगल बाजार को जलेसर रोड स्थित खत्ताघर पर स्थानान्तरित किये जाने की मांग की है।

महानगर अध्यक्ष अम्बेश शर्मा ने कहा है कि कोटला चुंगी पर लगने वाले मंगल बाजार को व्यापारियों व विश्व हिंदू परिषद की मांग पर नगर आयुक्त घनश्याम मीणा द्वारा जलेसर रोड स्थित खत्ताघर पर स्थानान्तरित कर दिया गया था। लेकिन दीपावली का त्यौहार होने की वजह से मंगल बाजार के पटरी दुकानदारों के अनुरोध पर मंगल बाजार को दो दिन और लगाने की अनुमति प्रदान कर दी थी। लेकिन मंगल बाजार निरंतर पुल के नीचे ही लग रहा है। जिसके कारण कोटला चुंगी चैराहे से लेकर जलेसर रोड चैराहे तक हमेशा जाम के हालत बने रहते है।

जिसके कारण स्कूलों में पढ़ने वाले छोटे-छोटे बच्चों को तथा स्थानीय जनमानस को भारी जाम का सामना करना पड़ता है। कोटला चुंगी चैराहे पर चयनित ऑटो स्टैंड भी मंगल बाजार की वजह से घिरा रहता है और ऑटो रोड पर खड़े रहते हैं। व्यापार मंडल पदाधिकारियरों ने मंगल बाजार को जलेसर रोड खत्ताघर पर स्थानान्तरित किये जाने की मांग की है। अन्यथा की स्थिति में व्यापार मंडल आंदोलन के लिए बाध्य होगा।

ज्ञापन देने वालों में महामंत्री रामबाबू झा, चंचल गोयल, अर्जेश उपाध्याय, राजपाल यादव, विकास जैन, राकेश बाबू शर्मा, विवेक कौशल, राहुल गुप्ता, सुशील जाट, मूलचंद कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *