Skip to content

फिरोजाबाद: व्यापारियों ने महापौर को सौंपा ज्ञापन

-मोटेशन प्रक्रिया का बोर्ड में प्रस्ताव पास कर सुचारू कराएं जाने की मांग

फिरोजाबाद। शास्त्री मार्केट, चंद्रशेखर आजाद मार्केट एवं सुभाष मार्केट के व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल जलेसर रोड स्थित नगर निगम की महापौर के कैंप कार्यालय पर पहुंचकर एक ज्ञापन सौंपा है।

शुक्रवार को व्यापार मंडल महानगर अध्यक्ष अम्बेश शर्मा के नेतृत्व शास्त्री मार्केट, चंद्रशेखर आजाद मार्केट एवं सुभाष मार्केट का एक प्रतिनिधि मंडल महापौर कामिनी राठौर से उनके कैम्प कार्यालय पर भेंटकर एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें व्यापारियों ने महापौर से नगर निगम की संपत्ति शास्त्री मार्केट, चंद्रशेखर आजाद मार्केट, सुभाष मार्केट एवं जिला अस्पताल के सामने मार्केट के दुकानदारों की विगत कई वर्षों से पैतृक किराएदार के नाम परिवर्तन मोटेशन प्रक्रिया काफी समय से बंद है। जिसको नगर निगम की बोर्ड की बैठक में प्रस्ताव पास कराने की मांग की है।

महापौर ने व्यापारियों को बोर्ड की प्रथम बैठक में प्रस्ताव पास करने का आश्वासन दिया। ज्ञापन देने वालों में बृजेश शर्मा मुख्य संरक्षक शास्त्री मार्केट एवं चंद्रशेखर आजाद मार्केट समिति, अरविंद कुमार मित्तल, पारसराम लालवानी, रामबाबू झा, महेश यादव, नरेंद्र कुमार सिंह, सुरेश गुप्ता, विष्णु गुप्ता आदि व्यापारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *